फिलीपींस: Coca-Cola ने कहा उद्योग के लिए 450,000 मीट्रिक टन प्रीमियम रिफाइंड चीनी की जरूरत

मनिला : कोका-कोला बेवरेजेज फिलीपींस Inc ने कहा कि, स्थानीय आपूर्ति में कमी को पूरा करने के लिए 150,000 मीट्रिक टन चीनी आयात करने की सरकार की योजना के बाद बॉटलिंग उद्योग को 450,000 मीट्रिक टन प्रीमियम परिष्कृत चीनी की आवश्यकता होगी। कोका-कोला फिलीपींस ने राष्ट्रपति फर्डिनेंड मार्कोस जूनियर को फिलीपींस में प्रीमियम रिफाइंड चीनी की मौजूदा कमी को दूर करने में उनकी तत्काल कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया। मार्कोस जूनियर कृषि विभाग के प्रमुख और चीनी नियामक बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोका-कोला फिलीपींस ने कहा, खाद्य और पेय निर्माताओं को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को बनाए रखने के लिए प्रीमियम परिष्कृत चीनी की आवश्यकता होती है। इस प्रकार की चीनी वही चीनी नहीं है, जो आमतौर पर घरों में उपयोग की जाती है। उन्होनें कहा, हमने राष्ट्रपति के साथ साझा किया है कि उद्योग को वर्ष के शेष के लिए अपनी विनिर्माण क्षमता का 100% उपयोग करने के लिए कम से कम 450,000 मीट्रिक टन प्रीमियम रिफाइंड बॉटलर ग्रेड चीनी की आवश्यकता है।

फिलीपीन एसोसिएशन ऑफ स्टोर्स एंड कैरिंदरिया ओनर्स (PASCO) ने पहले कहा था कि, कोल्डड्रिंक की अपर्याप्त डिलीवरी ने उनकी बिक्री को नकारात्मक रूप से प्रभावित किया है। कोका-कोला फिलीपींस, पेप्सी-कोला प्रोडक्ट्स फिलीपींस Inc और एआरसी रिफ्रेशमेंट कॉर्प ने कहा कि, बॉटलिंग उद्योग प्रीमियम रिफाइंड चीनी की कमी का सामना कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here