फिलीपींस के पेय निर्माताओं को अधिक आयातित चीनी की जरूरत

मनिला : सोडा निर्माता इस साल प्रीमियम रिफाइंड चीनी के आयात के एक और दौर की मांग कर रहे हैं, लेकिन उद्योग के हितधारक कार्बोनेटेड शीतल पेय के निर्माताओं से कह रहे हैं कि वे कमी के अपने दावों का समर्थन करने के लिए पहले अपनी आवश्यकताओं और अनुमानों को उजागर करें। शुगर रेगुलेटरी एडमिनिस्ट्रेशन (SRA) ने इस साल अपना पहला मेमोरेंडम सर्कुलर जारी किया है, जिसमें चीनी आयात के एक और दौर के लिए राष्ट्रपति मार्कोस को कार्बोनेटेड शीतल पेय उद्योग के अनुरोध पर उद्योग के हितधारकों की टिप्पणी मांगी गई है। कन्फेडरेशन ऑफ शुगर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन इंक. (कॉन्फेड) और नेशनल फेडरेशन ऑफ गन्ना प्लांटर्स (NFSP) ने चीनी आयात प्रस्ताव पर अपनी टिप्पणियां प्रस्तुत कीं।

कॉन्फेड के अध्यक्ष ऑरेलियो वाल्डेरामा और एनएफएसपी के अध्यक्ष एनरिक रोजास ने कहा कि, संघों ने माना है कि मिलिंग सीजन की शुरुआत में घरेलू चीनी उत्पादन बनाम खपत में अनुमानित कमी है। उन्होंने कहा, हमारी पिछली स्थिति के अनुरूप, सभी चीनी आयात (यदि उचित हो) को सत्यापित आवश्यकताओं और आवश्यकता के समय के आधार पर कैलिब्रेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार, उचित समय पर केवल आवश्यक मात्रा में चीनी का आयात किया जाना चाहिए।

पिछले साल अगस्त में पेय निर्माताओं – कोका-कोला बेवरेजेज फिलीपींस इंक. (सीसीबीपीआई), पेप्सी-कोला प्रोडक्ट्स फिलीपींस इंक. और एआरसी रिफ्रेशमेंट्स कॉर्प ने संयुक्त रूप से घोषणा की थी कि वे उनके उत्पादों के उत्पादन के लिए इस्तेमाल होने वाली प्रीमियम रिफाइंड चीनी की कमी का सामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here