एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड ने अपने ग्रीन अमोनिया संयंत्र के लिए 1,300 मेगावाट क्षमता की चौबीसों घंटे आरई विद्युत आपूर्ति करने के लिए ग्रीनको ज़ीरोसी प्राइवेट लिमिटेड के साथ टर्म शीट पर हस्ताक्षर किए

एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड, एनटीपीसी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ने ग्रीनको ज़ीरोसी प्राइवेट लिमिटेड (ग्रीनको समूह की एक कंपनी) के साथ भारत के काकीनाडा में ग्रीनको कंपनी के आगामी ग्रीन अमोनिया संयंत्र को विद्युत प्रदान करने के लिए 1,300 मेगावाट क्षमता की चौबीसों घंटे आरई विद्युत आपूर्ति के लिए टर्म शीट पर हस्ताक्षर किए हैं। दोनों कंपनियों के बीच किया गया यह समझौता किसी औद्योगिक ग्राहक के लिए 24 घंटे नवीकरणीय ऊर्जा की आपूर्ति के लिए दुनिया के सबसे बड़े अनुबंधों में से एक है।

इस टर्म शीट पर एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड के मुख्य महाप्रबंधक, श्री राजीव गुप्ता और ग्रीनको ग्रुप के संस्थापक तथा संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री महेश कोल्ली ने कल नई दिल्ली में एनटीपीसी कार्यालय में हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड के सीईओ, श्री मोहित भार्गव, ग्रीनको के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, श्री अनिल चलामलासेटी और एनटीपीसी आरईएल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

(Source: PIB)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here