एचपीसीएल को प्राकृतिक गैस की आपूर्ति के लिए ओपीएएल से मिला बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) ने सोमवार को कहा कि, उसने प्राकृतिक गैस की आपूर्ति के लिए ओएनजीसी पेट्रो एडिशंस लिमिटेड (ओपीएएल) से एक बड़ा दीर्घकालिक कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है।एचपीसीएल गुजरात के दाहेज में ओएनजीसी पेट्रो एडिशंस लिमिटेड के पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स को प्राकृतिक गैस की आपूर्ति करेगी।

ओएनजीसी, गेल और जीएसपीसी का ओपीएएल एक संयुक्त उद्यम है, जिसे अपनी बिजली और भाप की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने कैप्टिव पावर प्लांट के संचालन के लिए प्राकृतिक गैस की आवश्यकता है। स्टॉक फाइलिंग में, एचपीसीएल ने कहा कि उसने ओपीएएल द्वारा मंगाई गई निविदा के खिलाफ प्रतिस्पर्धी बोली के माध्यम से कॉन्ट्रैक्ट जीता है। फाइलिंग में कहा गया है, एचपीसीएल इस अनुबंध के तहत 23 अक्टूबर से 26 मई की अवधि के दौरान ओपीएएल को 13.53 ट्रिलियन बीटीयू प्राकृतिक गैस की आपूर्ति करेगा।

इसके अलावा, एचपीसीएल ने स्टॉक को सूचित किया कि उसने पूरे भारत में सह-ब्रांडेड एचपी-पेट्रोमिन एक्सप्रेस वाहन सेवा केंद्र स्थापित करने के लिए पेट्रोमिन कॉर्पोरेशन, सऊदी अरब की सहायक कंपनी ऑटोमिन कार सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता किया है। इस रणनीतिक साझेदारी का उद्देश्य सस्ती कीमतों पर विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव प्रदान करना है और एक छत के नीचे समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करना है, जिसमें चिकनाई परिवर्तन, प्रकाश मरम्मत, आवधिक रखरखाव, बैटरी प्रतिस्थापन, टायर सेवाएं, एयर कंडीशनिंग मरम्मत और इको कार वॉश सुविधाएं शामिल हैं।सह-ब्रांडेड एचपी-पेट्रोमिन एक्सप्रेस वाहन सेवा केंद्र भारत भर के महानगरों और अन्य प्रमुख शहरों में एचपीसीएल के खुदरा दुकानों में स्थित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here