चीनी उद्योग के विकास के लिए डिजिटलीकरण अनिवार्य: हेमंत शाह

ई-बाय शुगर द्वारा आयोजित यूएसआई सम्मेलन को चीनी उद्योग द्वारा मिली उत्साहजनक प्रतिक्रिया

कोल्हापुर: ई-बाय शुगर के संस्थापक और एमडी हेमंत शाह ने कहा कि, देश में चीनी उद्योग के विकास के लिए आधुनिकीकरण और डिजिटलीकरण अनिवार्य है। जेके शुगर एंड कमोडिटीज प्राइवेट लिमिटेड के तहत काम करने वाली ई-बाय शुगर कंपनी द्वारा आयोजित USI / यूएसआई (अपलिफ्टिंग शुगर इंडस्ट्री) सम्मेलन में हेमंत शाह बोल रहे थे। इस मौके पर जेके ग्रुप के संस्थापक जीतूभाई शाह, ई-बाय शुगर के संस्थापक और सीईओ उप्पल शाह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हेमंत शाह ने कहा कि, डिजिटल प्लेटफॉर्म ई-बाय शुगर के माध्यम से चीनी उद्योग की समृद्धि के लिए ऑनलाइन चीनी बिक्री निविदा प्रक्रिया लागू करके चीनी उद्योग में पारदर्शिता लाने का प्रयास किया जा रहा है। ई-बाय शुगर ने देश के चीनी उद्योग के लिए व्यवसाय वृद्धि का अवसर प्रदान किया है। शाह ने यह भी कहा कि, जेके ग्रुप के पास चीनी उद्योग का चालीस वर्षों से अधिक का अनुभव है और इस अनुभव से देश का चीनी उद्योग लाभान्वित हो रहा है। शाह ने यह भी कहा कि, ई-बाय शुगर चीनी मिलर्स और चीनी व्यापारियों के बीच लेनदेन में पारदर्शिता लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

इस मौके पर सलमान हैदर, हेमंत कुमार ने चीनी उद्योग के आधुनिकीकरण, चीनी उद्योग पर जलवायु के प्रभाव के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर भारती शुगर के चेयरमैन ऋषीकेश लाड, कल्लाप्पाण्णा आवाडे जवाहर शेतकरी सहकारी चीनी मिल के कार्यकारी निदेशक म.गो.जोशी, सदाशिवराव मंडलिक चीनी मिल के कार्यकारी निदेशक एन.वाय.पाटील, बिद्री मिल के कार्यकारी निदेशक के.एस.चौगले, दत्त इंडियाचे जीएम शरद मोरे, सोनहिरा मिल के एमडी शरद कदम, श्रीपती शुगर के एमडी महेश जोशी, शरद मिल के एमडी भूपाल आवटी, कुंभी मिल के एमडी धीरज माने आदि समेत महाराष्ट्र आणि कर्नाटक के 50 से ज्यादा चीनी मिलों के चेयरमैन, व्हाईस चेयरमैन, कार्यकारी निदेशक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here