जल्द ही भारत में लॉन्च होगा 5G Jio Phone

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्रीज देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है, और इसके अध्यक्ष मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर शख्स है।रिलायंस इंडस्ट्रीज इस साल 28 अगस्त को भारत में अपनी वार्षिक आम बैठक आयोजित करने जा रही है। बैठक को अध्यक्ष मुकेश अंबानी संबोधित करेंगे जो विशेष रूप से Jio के संबंध में बड़ी घोषणाएं करने कि संभावना है।

बिजनेस टुडे के अनुसार, आगामी रिलायंस एजीएम 2023 इवेंट 28 अगस्त को दोपहर 2 बजे शुरू होगा। रिलायंस की वार्षिक आम बैठक में कंपनी भारत के विभिन्न शहरों के लिए नए Jio 5G प्लान की घोषणा कर सकती है। 2024 तक हर जगह Jio 5G सेवाएं शुरू करने का वादा किया गया था। चूंकि Jio ने अब तक 5G सेवाएं प्रदान करने के लिए मौजूदा 4G प्लान का उपयोग किया है, इसलिए कंपनी इवेंट में 5G प्लान की घोषणा कर सकती है।Jio ने पिछले साल भारत में अपना पहला 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी इस साल के इवेंट में 5G कनेक्टिविटी के लिए नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

Jio ने पिछले साल एक इवेंट में Air Fibre 5G नाम से 5G हॉटस्पॉट डिवाइस की घोषणा की थी। हालाँकि, इवेंट में वास्तविक डिवाइस लॉन्च नहीं किया गया था। मुकेश अंबानी के नेतृत्व में Jio भारत में Jio AirFiber की कीमत और उपलब्धता की घोषणा करेगा। यह उपकरण घरों और कार्यालयों में हाई-स्पीड हॉटस्पॉट प्रदान करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here