तमिलनाडु: गन्ना किसानों ने चीनी मिल के संदर्भ में मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन

तंजावुर : तिरुमंदकुडी में स्थित निजी चीनी मिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे गन्ना किसानों ने मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन को ज्ञापन दिया। तंजावुर जिले के थिरुमन कुडी में निजी मिल परिसर के पास किसान 250 दिनों से अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे है। आंदोलनकारियो ने मांग की है कि, मिल को पुनः चालू करने से पहले मिल के पिछले प्रबंधन द्वारा गन्ना किसानों के नाम पर लिए गए बैंक ऋण का निपटान पहले किया जाए।

मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें दुर्दशा के बारे में बताने के आंदोलनकारियों के प्रयास पहले भी विफल रहे, इसलिए उन्होंने गुरुवार दोपहर को कुंभकोणम में मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान उनके साथ बैठक करने की मांग की, लेकिन इसमें विफल रहने पर उन्हें काले झंडे दिखाने का फैसला किया। हालाँकि, तंजावुर जिला पुलिस मुख्यमंत्री की मयिलादुथुराई यात्रा के दौरान सालियमंगलम जंक्शन पर किसानों को उनसे मिलवाने में कामयाब रही।

आंदोलनकारी गन्ना किसानों के प्रतिनिधियों ने सालियमंगलम जंक्शन पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की और निजी चीनी मिल प्रबंधन द्वारा उन पर थोपी गई वित्तीय बाधाओं से उन्हें उबारने के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग करते हुए अपना ज्ञापन सौंपा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here