वाघ बकरी के पराग देसाई की स्ट्रीट डॉग के हमले के बाद मौत

अहमदाबाद : वाघ बकरी चाय समूह के शीर्ष कार्यकारी, व्यवसायी पराग देसाई की रविवार को उनके आवास के बाहर आवारा कुत्तों द्वारा हमला किए जाने के बाद मृत्यु हो गई। वह 49 वर्ष के थे।अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 15 अक्टूबर को उन पर हमला करने वाले सड़क के कुत्तों को बचाने की कोशिश में देसाई को गंभीर चोटें आईं।उनके आवास के बाहर एक सुरक्षा गार्ड ने उनके परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में सूचित किया जिसके बाद उन्हें शेल्बी अस्पताल ले जाया गया।

शेल्बी अस्पताल में एक दिन के अवलोकन के बाद, देसाई को सर्जिकल प्रक्रिया के लिए ज़ाइडस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।हालांकि, रविवार को इलाज के दौरान ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।देसाई वाघ बकरी चाय समूह के प्रबंध निदेशक रसेश देसाई के पुत्र थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा हैं।

एक्सचेंज4मीडिया के अनुसार, 30 से अधिक वर्षों के उद्यमिता अनुभव के साथ, देसाई ने समूह के अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय, बिक्री और विपणन का नेतृत्व किया। उन्होंने भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) जैसे अग्रणी उद्योग मंचों में सक्रिय रूप से भाग लिया और उद्योग की एक सम्मानित आवाज थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here