इरोड जिले के डिंबाम घाट रोड पर गन्ने से लदी लॉरी वैन पर गिरने से तीन की मौत

इरोड : मंगलवार, 12 मार्च, 2024 को इरोड जिले के डिंबाम घाट रोड पर गन्ने से भरी लॉरी उनके वाहन पर गिर गई, जिससे ओमनी वैन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। डिंडीगुल-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग 948 सत्यमंगलम टाइगर रिजर्व (एसटीआर) के मुख्य क्षेत्र से होकर मैदानी इलाके में बन्नारी चेक-पोस्ट से लेकर पहाड़ियों में हसनूर के पास करापल्लम चेकपोस्ट तक गुजरता है। इसमें बन्नारी से डिंबाम घाट रोड तक का 15 किलोमीटर का हिस्सा शामिल है, जिसमें 27 हेयरपिन मोड़ हैं।

कर्नाटक में पंजीकृत लॉरी तलावडी से सत्यमंगलम में एक निजी चीनी मिल की ओर जा रही थी, जबकि ओमनी वैन मैसूर जिले के नंजनगुड की ओर जा रही थी। अंतिम 27वें हेयरपिन मोड़ पर जाते समय, लॉरी चालक ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और लॉरी ओमनी वैन पर गिर गई। वैन गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई और तीन लोगों, नांबियूर के 60 वर्षीय कुमार, नायक्कनूर के 50 वर्षीय सेल्वम और कसीपलयम के 55 वर्षीय चेन्नइयन की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन अन्य, कोंडामुथनूर के 60 वर्षीय सौंदाराज, मूलकिनाराउ के 63 वर्षीय सेल्वम और इरोड के 59 वर्षीय मनोहर को चोटें आईं और उन्हें दो घंटे के बाद बचा लिया गया। घायलों को सत्यमंगलम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पेरुंदुरई के सरकारी इरोड मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। शवों को सत्यमंगलम जीएच ले जाया गया। सड़क के दोनों ओर यातायात जाम हो गया और वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। हसनूर पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here