टाटा स्टारबक्स भारत में शुगर-फ्री कस्टमाइजेशन उपलब्ध कराने की संभावना तलाश रहा है: मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुशांत दाश

मुंबई: टाटा स्टारबक्स भारत में शुगर-फ्री कस्टमाइजेशन उपलब्ध कराने की संभावना तलाश रहा है। पेय पदार्थों में कस्टमाइजेशन में शुगर-फ्री सिरप विकल्प शामिल होंगे। टाटा स्टारबक्स वर्तमान में देश भर में अपने मेनू में 100-कैलोरी पेय विकल्प उपलब्ध कराता है। टाटा स्टारबक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुशांत दाश ने बिजनेसलाइन से कहा की, हमारे पास कई पेय विकल्प हैं जो 100 कैलोरी से कम में उपलब्ध हैं, जिसमे कोल्ड ब्रू, लैटे और कैपुचिनो हैं, जो 0 कैलोरी से 65 कैलोरी के बीच हैं। हमारे पास एक शानदार रेंज भी है जिसमें लोग स्टारबक्स में नियमित कॉफी के लिए नहीं बल्कि अपने जन्मदिन या सालगिरह जैसे अवसरों पर और दोस्तों और परिवार के साथ आते हैं। हालांकि, हम आगे बढ़ने के साथ पुनर्निर्माण और कम शुगर लेवल सेटअप के मामले में काम कर रहे है।

उन्होंने कहा, वैश्विक स्तर पर, स्टारबक्स ने शून्य से कम कैलोरी वाला एनर्जी बेवरेज पेश किया है। कंपनी ने 2024 में ग्राहकों और भागीदारों के अनुरोधों के जवाब में अपने मेनू में पाँच शुगर-फ़्री कस्टमाइज़ेशन विकल्प जोड़ने की योजना बनाई है। भारत में टाटा स्टारबक्स ने हाल ही में नई दिल्ली में अपना पहला विशेष कॉफी स्टोर शुरू किया है। कॉफी स्टोर अपने उपभोक्ताओं को दुनिया भर और भारत से कॉफी उपलब्ध कराएगा। स्टोर में सामग्री देश के अलग-अलग भौगोलिक क्षेत्रों से होगी और इसमें गुड़, मिर्च, शिकंजी, अमरूद और इमली शामिल हैं।

सुशांत दाश ने कहा की, हमारे पास मालाबार कोकोनट क्रीम लैटे, दालचीनी गुड़ लैटे जैसे पेय पदार्थ होंगे जो केरल से प्रेरित है। ग्राहक के पास अपनी कॉफी बनाने के लिए पांच अलग-अलग एस्प्रेसो बीन्स का विकल्प होगा, और मुझे लगता है कि यह कॉफी की पहुंच बढ़ाने और कॉफी के बारे में उपभोक्ता की समझ विकसित करने के मामले में एक महत्वपूर्ण लीवर होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here